अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी में एक युवक घायल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीड़ गांव के पास सोमवार की शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया । युवक का इलाज स्थानीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

घटना के सम्बन्ध मे मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर थाना क्षेत्र के हनुमान चौड़ा गांव के राजा नाम युवक अपने एक साथी के साथ बाइक से आ रहा था कि रायभीड़ साइफन के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधी ने राजा को रोका और  ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. इसी गोलीबारी में तीन गोली राजा के बाँह में लगी और वे घायल हो गए और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ उनका इलाज  चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते शंकरपुर थानाध्यक्ष राज किशोर मंडल  पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले जांच करते अपराधियों की संभावित ठिकाने पर छापामारी शुरू कर दी । पुलिस ने घायल युवक की तलाश शुरू कर दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल युवक के साथ रहे उनके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ  की जा रही है। घायल युवक  का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है ।


अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी में एक युवक घायल अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी में एक युवक घायल Reviewed by Rakesh Singh on March 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.