सनक: जरा सी बात पर युवक ने दो मजदूरों को गोली मारकर किया घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के सुखासन पंचायत में सड़क निर्माण योजना पर काम कर रहे दो मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया गया, जिन्हें आनन फानन में लोगों ने इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया, जहाँ चिकित्सकों के द्वारा गोली निकालने की कवायद चल रही है। 

जानकारी के अनुसार सुखासन में पोद्दार टोला सिमराहा से चौहान चौक शिवदयालपुर तक बनने वाली सड़क में 15 से 20 मजदूर काम कर रहे थे, जिसके कारण आगे जाने के लिए सड़क बाधित था। उसी समय एक युवक बाइक लेकर उधर से निकल रहा था जिसे मजदूरों ने रोका और थोड़ा घूम कर जाने की बात कही। जिस पर वह वहाँ से जाने के बाद 6 से 7 युवक के साथ आया और मजदूरों पर गोली चला दिया। गोली दो मजदूर सुखासन वार्ड नंबर 3 निवासी कुन्दन कुमार और सुभाष कुमार को लगी। जिसमें एक गोली सुभाष कुमार के पैर को छूते हुए निकल गई जबकि एक गोली कुन्दन कुमार के पैर में अटक गई है। बताया गया कि एक्सरे कलर स्टेपर कराने के बाद स्थिति को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालाँकि दोनों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इस मामले में गम्हरिया प्रखंड के दो अपराधियों की शिनाख्त की गई है। मिली जानकारी के अनुसार बाद में बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज से कुंदन को रेफर कर दिय, जिसे सहरसा के सूर्या क्लिनिक ले जाया गया है ।



सनक: जरा सी बात पर युवक ने दो मजदूरों को गोली मारकर किया घायल सनक: जरा सी बात पर युवक ने दो मजदूरों को गोली मारकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.