थियेटर में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे दो सर्वेयर अमीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में चल रहे महाशिवरात्रि मेले में थियेटर में शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं दो सर्वेयर अमीन को मेला थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर मेले में चल रहे थियेटर में सिंहेश्वर में जमीन के सर्वे करने में शामिल दो अमीन को पुलिस ने लोगो की शिकायत पर धर दबोचा. 

थियेटर में हंगामा की सूचना पर मेला थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव ने रात के करीब 1 बजे  थियेटर के आगे दोनों सर्वेयर अमीन, जो रोहतास जिला सासाराम थाना के बराढी गांव के पवन कुमार सिंह और गया जिला खीजरसराय थाना के चिरैली टोला बनारसी बीगहा निवासी शमसेर बहादुर बताये गए हैं, को शराब के नशे में लोगो के साथ गाली गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जिसे जांच के लिए सीएचसी सिंहेश्वर भेजा जहाँ शराब पीने की पुष्टि के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। 

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि सर्वे करने वाले दोनों सर्वेयर अमीन को शराब पीकर हंगामा करने के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

थियेटर में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे दो सर्वेयर अमीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार थियेटर में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे दो सर्वेयर अमीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2021 Rating: 5

1 comment:

  1. हां भाई , जमीन में किये धान्दली के पैसे को कही तो उड़ायेंगे |

    ReplyDelete

Powered by Blogger.