सड़क दुर्घटना में एक घायल, सीएचसी सिंहेश्वर ने बिना प्राथमिक उपचार किये ही मेडिकल कॉलेज भेजा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बैहरी पंचायत अंतर्गत बुढावे पुल के पास बाइक और मैजिक में हुई आमने-सामने की टक्कर में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. 

इस बावत सिंहेश्वर पंचायत रमानी टोला वार्ड नंबर 11 निवासी घायल रवि कुमार के भाई लालू कुमार ने बताया कि उसका भाई रवि कुमार जरूरी काम से बुढावे की ओर जा रहा था. इसी दौरान पीपरा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक मैजिक वाहन ने बुढावे पुल के पास टक्कर मार दिया. जिससे बाईक सवार रवि कुमार घायल हो गया. जबकी पीछे बैठे उसके मित्र को हल्की खरोंच आई. 

घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया. जहा उसे बिना प्राथमिक उपचार के ही मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. वहीं सीएचसी में बताया गया कि घायल की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.



सड़क दुर्घटना में एक घायल, सीएचसी सिंहेश्वर ने बिना प्राथमिक उपचार किये ही मेडिकल कॉलेज भेजा सड़क दुर्घटना में एक घायल, सीएचसी सिंहेश्वर ने बिना प्राथमिक उपचार किये ही मेडिकल कॉलेज भेजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.