अज्ञात अधेढ़ का शव मिलने से सनसनी, शरीर पर फंदे और चोट के निशान

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर-नरथुआ बहियार में रविवार की दोपहर एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव मिला. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

मृतक के शरीर पर फंदा का दाग और मुंह पर चोट का निशान मिला है जिससे घटना में गला दबाकर हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए मकई खेत में  फेंकने की बात सामने आ रही है. इसके अलावे घटित घटना शनिवार की रात का अनुमान लगाया जा रहा है. 

बताया गया कि रविवार को दिन में घास काटने के लिए कुछ व्यक्ति मकई खेत पहुंचे तो एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा देख कर शोर मचाया. घास काटने वाले के शोर पर दर्जनों व्यक्ति उक्त मकई खेत के पास पहुंचकर शव को शिनाख्त करने लगे लेकिन मृत व्यक्ति का घंटों बाद भी पहचान नहीं हो सका. जिसकी सूचना आलमनगर पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष उदय कुमार, एएसआई उपेंद्र कुमार राम, बुचो साह आदि दल-बल के साथ आलमनगर-कारामा रोड के भागीपुर ड्रेनेज से करीब 400 गज दक्षिण और ड्रेनेज से पूरब मकई खेत के घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए अनुसंधान शुरू कर दिया.

हालांकि हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. मृतक क्रीम रंग का हल्का कढ़ाई वाला हाफ कुर्ता, अंदर में हरा रंग का स्वेटर, बदामी रंग का गंजी  पहने हुआ था. मृतक के गले में ब्लू और काला रंग का माला भी था. थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि घटना में गला दबाकर हत्या करने की बात प्रतीत हो रही है. उन्होंने बताया कि घटनाक्रम के खुलासे के लिए और मृतक के शव की शिनाख्त के लिए कई पहलुओं से जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

अज्ञात अधेढ़ का शव मिलने से सनसनी, शरीर पर फंदे और चोट के निशान अज्ञात अधेढ़ का शव मिलने से सनसनी, शरीर पर फंदे और चोट के निशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.