घैलाढ़ में पशु चिकित्सालय का किया गया शिलान्यास

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड अंतर्गत घैलाढ़ पूर्वी टोला पंचायत सरकार भवन के पास प्रथम वर्गीय पशु चिकित्सालय भवन निर्माण का शिलान्यास शुक्रवार को किया गया. शिलान्यास जिला पशुपालन पदाधिकारी डॉ सुधीर कुमार, जिप सदस्य नूतन कुमारी और प्रमुख सुमन देवी के द्वारा किया गया. 

मौके पर जिप सदस्य नूतन कुमारी ने कहा कि प्रखंड में पशु अस्पताल नहीं रहने के कारण पशुपालकों को पशुओं के इलाज के लिए मशक्कत करनी पड़ती थी. पशु चिकित्सालय भवन निर्माण के बाद पशुपालकों को सारी सुविधाएं उपलब्ध रहेगी. प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी डॉ मनोज कुमार ने कहा कि भवन निर्माण के बाद अभी के अपेक्षा पशुपालकों को ओर बेहतर सुविधा मिलेगी. भवन नहीं रहने के कारण भाड़े के मकान में अस्पताल चलने के कारण पशुपालकों के साथ-साथ कर्मियों को भी परेशानी होती है. 

डॉ मनोज कुमार ने बताया कि पशुचिकित्सालय भवन लगभग 23 लाख की लागत से बनेगी. मौके पर अनुसेवक रबिन्द्र कुमार भारती, धर्मेंद्र कुमार, संवेदक त्रिलोक कुमार, कनीय अभियंता गुलाम सिंह, सहायक अभियंता मुकेश कुमार, बिमल कुमार, बैजू पासवान, अमित कुमार वर्मा, राजेश पासवान, नरेश पासवान, प्रवीण कुमार वर्मा आदि मौजूद थे.

घैलाढ़ में पशु चिकित्सालय का किया गया शिलान्यास घैलाढ़ में पशु चिकित्सालय का किया गया शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.