शादी में शरीक होने सपरिवार गए बाहर: चोरों ने लाखों के जेवरातों पर किया हाथ साफ

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 7 निवासी अनिल कुमार गुप्ता जो पेशे से कपड़ा व्यवसाई हैं ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 6 दिसंबर की शाम वे शादी में शरीक होने के लिए सपरिवार त्रिवेणीगंज गए हुए थे. 

सुबह 7:00 बजे जब लौटकर घर आए तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ था. वहीं घर के अन्य सभी कमरों के भी ताले को तोड़कर सभी रूम की तलाशी ली एवं शयन कक्ष के दरवाजे की कुंडी काटकर उसमें रखे अलमीरा के दरवाजे एवं ताले को भी तोड़ कर सोने चांदी के जेवरात चेन, अंगूठी, लॉकेट, बिछिया, नथिया एवं अन्य जेवरात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई.

घर की स्थिति देखने के बाद गृह स्वामी ने इसकी सूचना मुरलीगंज थाने को दी. थाने से आए पुलिस पदाधिकारी घर पहुंच कर घर की स्थिति का जायजा लिया.

मामले में मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि मामले में आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही 

शादी में शरीक होने सपरिवार गए बाहर: चोरों ने लाखों के जेवरातों पर किया हाथ साफ शादी में शरीक होने सपरिवार गए बाहर: चोरों ने लाखों के जेवरातों पर किया हाथ साफ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.