पसंस पति व एचएम रामकुमार यादव हत्याकांड में गिरफ्तारी नहीं होने से असंतोष, एसपी को आवेदन

 मधेपुरा जिले के शंकरपुर के मधेली निवासी पसंस पति व एचएम रामकुमार यादव हत्याकांड के नामजद अभियुक्तों की अबतक गिरफ्तारी नहीं होने से जनप्रतिनिधियों में आक्रोश पनपता जा रहा है. 

इसे लेकर जनप्रतिनिधियों ने सोमवार को एसपी योगेंद्र कुमार को आवेदन दिया. इनलोगों ने अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने को लेकर आधे दर्जन जनप्रतिनिधियों ने एसपी मधेपुरा को आवेदन दिया है. पसंस पूनम देवी ने आवेदन में कहा कि उनके पति रामकुमार यादव की नृशंस हत्या अपराधियों ने 23 नवंबर को कर दी थी. रामकुमार के पुत्र दुर्गेश के फर्द बयान पर विषयांकित कांड दर्ज किया गया था. 

मालूम हो कि स्थानीय स्तर पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टास्क फोर्स का गठन किया गया है, लेकिन लम्बे समय के बाद भी एक भी नामित अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. जबकि नामित अपराधी इलाके में हथियार से लैस होकर घूमते रहते हैं और पीड़ित परिवार को धमकी देते है कि पुनः नरसंहार कर न्यायालय में आत्म समर्पण कर देंगे. जिससे पीड़ित परिवार एवं घटना के साक्ष्यिों के बीच भय व आतंक का माहौल कायम है. 

इसे लेकर शंकरपुर प्रमुख अनीता कुमारी, उपप्रमुख रायबहादुर यादव, कुमारखंड प्रमुख चन्द्रकला देवी, बिहार प्रदेश पसंस सह प्रमुख-उपप्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष जयकांत यादव, मुखिया संघ के प्रदेश संयोजक अरविंद कुमार आदि का हस्ताक्षरयुक्त आवेदन एसपी को दिया गया है.

पसंस पति व एचएम रामकुमार यादव हत्याकांड में गिरफ्तारी नहीं होने से असंतोष, एसपी को आवेदन पसंस पति व एचएम रामकुमार यादव हत्याकांड में गिरफ्तारी नहीं होने से असंतोष, एसपी को आवेदन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.