चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात, कपड़े व नगदी

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में बंद घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर व गोदरेज का लॉक तोड़कर चोर ने लाखों रुपए के जेवरात, कपड़े व नगदी की चोरी कर ली. घटना बिहारीगंज उच्च विद्यालय मैदान से सटे एक शिक्षक के घर में बीती रात को घटित हुई.

उक्त घटना के बावत शिक्षक राजेश कुमार पासवान ने बताया कि वे और उनका पूरा परिवार छठ में घर से बाहर थे, इसी बीच उक्त घटना घटी. पीड़ित शिक्षक के अनुसार उक्त घटना में जेवरात के रूप में सोने का चेन, पायल, नकमुन्नी, नया कपड़ा व नगदी लगभग 22 हजार रुपए समेत कुल ढाई लाख की चोरी कर ली. पीड़ित के अनुसार शनिवार की संध्या 7 बजे तक उसका छोटा लड़का घर में था. घर में संध्या देकर वह बभनगामा के लिए निकला. उसी रात चोरी की घटना घटी. 

वहीं पीड़ित शिक्षक राजेश कुमार पासवान ने बताया कि शनिवार की देर रात तक उच्च विद्यालय के मैदान पर बने कला मंच परिसर में जुआरियों द्वारा जुए का खेल चला. इसके बाद ही देर रात्रि चोरी की घटना हुई. इधर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें मिली है, मामले की छानबीन वे कर रहे हैं.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात, कपड़े व नगदी चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात, कपड़े व नगदी   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.