भीषण हादसा: ट्रैक्टर और टेंपो की टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

मधेपुरा चौसा थाना अंतर्गत चौसा फुलौत मुख्य मार्ग भवनपुरा  बासा के पास ट्रैक्टर और टेंपो की टक्कर से एक महिला और दो पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

बताया जाता है कि संध्या 7:30 बजे चौसा थाना अंतर्गत चौसा फुलौत मुख्य मार्ग भानपुरा बादशाह के पास चौसा की तरफ से फलोदी जाने के क्रम में पीछे से ही एक ट्रैक्टर ने टेंपो में  टक्कर मार दी. जिससे टेंपो  सड़क के बगल में बने  गड्ढे के गहरे पानी में चली गई. जिसमें  उस पर सवार दो लोगों की मौत पानी में टेंपो के नीचे दब जाने की वजह से हो गई. टेंपो पर आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे. जबकि तीसरी मौत ट्रैक्टर ड्राइवर की हुई है।

मृतक में एक महिला अमिता देवी, 30 वर्ष पति सुभाष मंडल है जो पूर्णिया जिला के मोहनपुर ओपी अंतर्गत लक्ष्मीनिया गाँव की बताई जा रही है. मृतका अपने साथ 3 बच्ची, निभा कुमारी 8 वर्ष, सीता कुमारी 6 वर्ष और बबीता कुमारी 3 वर्ष को धनेशपुर के त्रिवेणी टोला अपने मायके ले जा रही थी। वहीँ दूसरी मौत विकास कुमार मल्लिक, पिता कैलू मल्लिक भागलपुर जिला के ढोलबज्जा थाना अंतर्गत की बताई जा रही है. विकास कुमार के साथ उसकी धर्मपत्नी  संगीता देवी, पुत्र मन खुश कुमार, 1 वर्ष  साथ में था. मृतक अपने अपने ससुराल जा रहा था । टेंपो ढोलबज्जा से सवारी लेकर फुलौत की तरफ जा रही थी और पीछे से ही ट्रैक्टर के ठोकर से टैंपू सड़क के बगल गड्ढे पानी में चली गई. साथ ट्रैक्टर भी पानी मे चला गया. बाद में ट्रैक्टर ड्राइवर का भी शव बरामद किया गया है जो ट्रैक्टर के नीचे पानी में दबा हुआ मिला. ट्रैक्टर ड्राइवर की पहचान चौसा थाना अंतर्गत पैना पंचायत के मोहम्मद रिजवान के रूप में की गई. यानी इस घटना में तीन जिले के तीन लोगों की मौत हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया।

भीषण हादसा: ट्रैक्टर और टेंपो की टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत भीषण हादसा: ट्रैक्टर और टेंपो की टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.