भारी मात्रा में विदेशी शराब समेत एक ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत लौआलगान के पास से गुप्त सूचना के आधार पर चौसा पुलिस प्रशासन ने भारी मात्रा में विदेशी शराब समेत एक ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद की है. वहीं मकान मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

मालूम हो कि बिहार सरकार के द्वारा शराब पर पूर्णतया पाबंदी के बाद भी शराब तस्कर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और तरह-तरह के फॉर्मूला इस्तेमाल कर शराब की तस्करी कर मोटी रकम की कमाई करने में लगे रहते हैं.

आज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने चौसा थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि चौसा थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी को सूचना मिली कि लौआलागान भटगामा मुख्य मार्ग पर सड़क निर्माण प्लांट के पास एक घर में भारी मात्रा में शराब मौजूद है. सूचना पाकर थाना अध्यक्ष जेपी चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित किया गया तथा छापेमारी  कर 340 पेटी विदेशी शराब और एक ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद किया गया. शराब के 750, 375 एम एल के कुल 5776 बोतल जो 3052 लीटर है और जिसका बाजार मूल्य करीब 25 से तीस लाख रूपये आंकी जा रही है. 

वहीं मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. मकान मालिक लौआलागान निवासी बताया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इस मे अन्तर्जिला तस्कर के होने की आशंका है. जिस पर पुलिस प्रशासन निगरानी रखी हुई है. जल्द ही वह पुलिस प्रशासन के गिरफ्त में होगा. हमारी टीम भी धन्यवाद के पात्र हैं जिसमें एसआई बलराम सिंह, एएसआई आलोक कुमार अमन, उमेश कुमार, प्रदीप कुमार, कमांडो रवि कुमार, सोनू कुमार, राकेश रंजन, मयंक कुमार, महिला सिपाही, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, राजेश कुमार पासवान आदि मौजूद थे.
भारी मात्रा में विदेशी शराब समेत एक ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद भारी मात्रा में विदेशी शराब समेत एक ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.