मधेपुरा और सहरसा के बाढ़ प्रभावित इलाकों को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने पर मंत्री ने जताया आभार

मधेपुरा और सहरसा जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने के बारे में जानकारी देते हुए सूबे के लधु जल संसाधन सह विधि मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने बताया कि वे मधेपुरा और सहरसा जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने पर माननीय मुख्यमंत्री, बिहार सरकार  के प्रति आभार व्यक्त करते हैं.

मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए मंत्री श्री यादव ने बताया कि उन्होंने आज ही मधेपुरा जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों और इसमें रह रहे लोगों की परेशानी के बारे में मुख्यमंत्री से विस्तार में बातचीत की और जब उन्हें इस बात की सूचना दी गई कि मधेपुरा और सहरसा जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित कर दिया गया है तो वे भावुक हो गए.

उन्होंने कहा कि वे इलाके के लोगों के दुःख-सुख में हमेशा साथ रहने की भरसक कोशिश करते हैं और यहाँ के लोगों की समस्या को वे खुद की समस्या मानते हैं और सुलझाने का हरसंभव प्रयास करते हैं. 
(नि. सं.)
मधेपुरा और सहरसा के बाढ़ प्रभावित इलाकों को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने पर मंत्री ने जताया आभार मधेपुरा और सहरसा के बाढ़ प्रभावित इलाकों को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने पर मंत्री ने जताया आभार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.