कोरोना संक्रमित कुमारखंड प्रखंड के युवक की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत

कोरोना संक्रमित एक युवक की मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज अस्पताल में सोमवार की देर रात हो मौत हो गई । मृतक 27 वर्षीय युवक जिले के कुमारखंड प्रखंड के परमानंदपुर गांव के निवासी थे। 

बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित  युवक की  मौत जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा सोमवार को देर रात में हो गई। वैश्विक स्तर पर महामारी का रूप अख्तियार कर चुके कोरोना संक्रमण से जहां मरने वाला उक्त युवक प्रखंड का पहला मरीज है। वहीं जिले के युवक के मरने का भी पहला केस है। 

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित जिला मुख्यालय मधेपुरा स्थित कॉमर्स कॉलेज के पास क्वॉरेंटाइन में रह रहे उक्त युवक की सोमवार  को अचानक तबीयत बिगड़ी और उसका दम फूलने लगा । तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। मौत की खबर आते ही पूरे पंचायत सहित आसपास के इलाकों में  जहां दहशत का माहौल छा गया। वहीं परिजनों के बीच कोहराम मच गया। 

बताया गया कि युवक मधेपुरा में अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। संक्रमित युवक की पुत्री भी कोरोना संक्रमित हो गई थी जो ठीक हो गई है। युवक का शव एंबुलेंस के द्वारा पूरी एहतियात  के साथ उनके घर परमानंदपुर लाया गया । शव आते ही  युवक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया और युवक की मां तथा भाई के अलावे चाचा चचेरा भाई सहित परिवार के अन्य लोगों के चीत्कार से माहौल पूरा गमगीन हो गया। स्वास्थ्य विभाग और सरकार की दिशा निर्देश के अनुसार शव को परिवार के  सीमित लोगों के द्वारा ले जाकर दफना कर अंतिम संस्कार कर दिया  गया।
रिपोर्ट : मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स
कोरोना संक्रमित कुमारखंड प्रखंड के युवक की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत कोरोना संक्रमित कुमारखंड प्रखंड के युवक की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.