छेड़खानी के उद्देश्य से घर में घुस रहे युवक को गृह स्वामी ने दबोचा

घायल गृहस्वामी 
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी चंद्रकांत पंडित ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देते हुए बताया कि दिनांक 22 अगस्त की रात वह दरवाजे पर सोया हुआ था. 

इसी बीच एक व्यक्ति उसके घर के आंगन में प्रवेश किया तो पीछे से जाकर उसने जो घर में प्रवेश कर रहा था उसे पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति गृहस्वामी से हाथ छुड़ाकर भागने का प्रयास करने लगा. इसी क्रम में उसने गृहस्वामी पर चाकू से कंधे के पास वार कर दिया. 

मौके पर पड़ोस के लोगों ने जग कर युवक को धर दबोचा और मामले की जानकारी मुरलीगंज थाने को दी. थाने में जानकारी देते हुए चंद्रकांत पंडित ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम सर्वेश कुमार, घर रमणी वार्ड नंबर 11 है और वह छेड़खानी के उद्येश्य से घर घुस रहा था. 

वहीं उक्त मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि छेड़खानी के उद्देश्य घर घुस रहे युवक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.
छेड़खानी के उद्देश्य से घर में घुस रहे युवक को गृह स्वामी ने दबोचा छेड़खानी के उद्देश्य से घर में घुस रहे युवक को गृह स्वामी ने दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.