पूर्णिया सहरसा मुख्य मार्ग पर सड़क में बने बड़े-बड़े गड्ढे के कारण 12 घंटे तक लगा रहा लंबा जाम

सहरसा पूर्णिया को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग पर मुरलीगंज विद्युत उप केंद्र के समीप रहिका टोला पर 1 किलोमीटर की दूरी पर बने पोखर की शक्ल में तब्दील हो चुके 6 बड़े गड्ढे धीरे-धीरे जानलेवा बनते जा रहे हैं. 

गुरुवार की देर रात को ही बालू से लदे एक ट्रक बड़े गड्ढे में जा फंसी जिसमें निकलने के दौरान बताया गया कि एक्सल टूट जाने की वजह से शुक्रवार को दिन भर फंसी रही हालांकि इस दौरान ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया गया लेकिन पोखर से निकालने में कोई सफलता नहीं मिल सकी.

लिहाजा दोनों ओर से सवारी गाड़ियों एवं मालवाहक वाहनों का लंबा काफिला आ खड़ा हुआ. उमस भरी गर्मी एवं बारिश के बीच लोग बसों में परेशान थे कि लोगों को पैदल चलना भी दूभर हो गया. वहीं दिन भर दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतारें लग गई. जाम से दिनभर आम राहगीर परेशान रहे. 

वहीं कुछ छोटे वाहनों ने अपना रास्ता बदल लिया और रतन पट्टी होते हुए मधेपुरा के लिए निकल गए लेकिन भारी वाहनों के लिए आफत यह थी कि रतन पट्टी बैंग नदी पर पुल क्षतिग्रस्त होने की वजह से जाम में फंसे रहे. दोपहर के करीब 3:00 बजे के आसपास जब पुलिस की जीप गड्ढे में फँस गई तो मौके पर पहुंचे काफी संख्या में पुलिस ने जाम को हटाने का प्रयास किया. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद एक साइड से आने जाने के लिए रास्ता निकाला गया.
पूर्णिया सहरसा मुख्य मार्ग पर सड़क में बने बड़े-बड़े गड्ढे के कारण 12 घंटे तक लगा रहा लंबा जाम पूर्णिया सहरसा मुख्य मार्ग पर सड़क में बने बड़े-बड़े गड्ढे के कारण 12 घंटे तक लगा रहा लंबा जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.