श्री कृष्ण मंदिर के निर्माण में एक लाख रूपये दान के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह का आयोजन

मधेपुरा में कृष्णकांति संघ मधेपुरा के अध्यक्ष अजय प्रसाद की अध्यक्षता में डा० सुरेश प्रसाद यादव, अवकाश प्राप्त प्राध्यापक, के.पी.कॉलेज, मुरलीगंज के द्वारा श्री कृष्ण मंदिर गौशाला परिसर में मंदिर निर्माण हेतु एक लाख रूपये दान स्वरुप दिए जाने के उपलक्ष्य में श्री यादव के सम्मान में गुरूवार को एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.


इस समारोह में अनुमंडल पदाधिकारी, मधेपुरा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे. उन्होंने मंदिर निर्माण कराने की दिशा में कई बहुमूल्य सुझाव दिए और श्री यादव के प्रति सम्मान व्यक्त किया.

वहीं संरक्षक परमेश्वरी यादव ने श्री यादव को एक अद्भुत, निर्भीक, उदारचित वाला व्यक्ति बताया. जिनकी पत्नी कैंसर से पीड़ित होकर जिन्दगी और मौत से लड़ रही हो, वह व्यक्ति मंदिर निर्माण में एक लाख रूपये दे, यह प्रभु श्री कृष्ण की ही कृपा का फल है.

संरक्षक ने प्रभु श्री कृष्ण से श्री यादव के परिजनों को स्वास्थ्य, सुखी एवं दीर्घायु होने की कामना की. वहीं समारोह में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष किशोर, सचिव राजेश कुमार, कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार आदि उपस्थित थे.
(नि. सं.)
श्री कृष्ण मंदिर के निर्माण में एक लाख रूपये दान के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह का आयोजन श्री कृष्ण मंदिर के निर्माण में एक लाख रूपये दान के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.