सुरक्षाबलों के बीच पानी का किया वितरण तथा बताया स्वास्थ्य संबंधी घरेलू उपाय

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में रामकृष्ण माधुरी एजुकेशनल एवं वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष ब्रजेश कुमार एवं सचिव डा० हिमांशु कुमार के तत्वावधान में पिछले दिनों शहर के कई जगहों पर सैनेटाइजर उपलब्ध कराया. 


इस भीषण महामारी कोरोना वाइरस से बचने के लिए मुरलीगंज से कुमारखंड तक जितने सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबल हैं उनके बीच पानी का वितरण किया गया.
संस्था के सचिव डा० हिमांशु ने स्वास्थ्य संबंधी कुछ घरेलू उपाय भी बताया, जैसे कि पहले तो अपने पूरे शरीर को साफ-सुथरा रखें, सभी को गर्म पानी, नींबू पानी, दूध हल्दी, विटामिन 'c' और पौष्टिक भोजन का सेवन करना चाहिए. इस जानलेवा बीमारी से बचने के लिए सभी को अपना इम्यून सिस्टम को मजबूत रखना होगा.

वहीं इस मौके पर डा० हिमांशु कुमार, ब्रजेश कुमार और साथ में समाजसेवी राजीव यादव, गजेन्द्र पासवान, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि, मनोज गोस्वामी, अमित मुखिया, अमित यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे. (नि. सं.)
सुरक्षाबलों के बीच पानी का किया वितरण तथा बताया स्वास्थ्य संबंधी घरेलू उपाय सुरक्षाबलों के बीच पानी का किया वितरण तथा बताया स्वास्थ्य संबंधी घरेलू उपाय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.