चेंबर ऑफ कॉमर्स बांटेगी जरूरतमंदों के बीच अब तक का सबसे अधिक राशन किट वितरण

मधेपुरा के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कोविड-19 के कारण लॉकडाउन में गरीब बस्ती में अपाहिज, वृद्ध, दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमन्द के बीच की जाएगी अब तक की सबसे उत्तम राशन किट बांटने का फैसला ली है.


चेंबर ऑफ कॉमर्स का कोविड-19 के कारण लॉक डाउन पर बड़ा फैसला जरूरतमंदों के बीच किया जाएगा अब तक का सबसे अधिक राशन किट वितरण
मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में चेंबर ऑफ कॉमर्स के सौजन्य से कोविड-19 महामारी को देखते हुए जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न सामग्री किट के वितरण की योजना सुनिश्चित की गई है. चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त सचिव सूरज पंसारी ने बताया कि कोराना वायरस के कारण लॉकडाउन में ग़रीब बस्तियों में अपाहिजों, निराश्रित, वृद्धों, दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमन्द लोगों के बीच राशन किट का वितरण किया जाएगा. जल्द ही इसके समय और वितरण की तिथि की घोषणा की जाएगी. राशन किट में 5 किलो चावल, 500 ग्राम चना दाल, सरसों तेल 500 ग्राम, चूड़ा 2 किलो, धनिया पाउडर डेढ़ सौ ग्राम, हल्दी पाउडर डेढ़ सौ ग्राम, मिर्च पाउडर डेढ़ सौ ग्राम, मूढी 500 ग्राम, नमक 1 किलो, लाइफबॉय साबुन एक पीस दी जाएगी.

वहीं उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस राशन किट के वितरण के लिए कूपन सिस्टम की व्यवस्था की गई है जिसमें लाभुक का नाम, पिता का नाम, वितरण तिथि, वार्ड नंबर के साथ-साथ वितरण का समय सुनिश्चित होगा. ना तो कोई भीड़ इकट्ठा होना है न ही लॉक डाउन को तोड़ना है. कूपन में दिए गए निश्चित समय पर आकर लाभुक अपना राहत सामग्री किट ले जा सकेंगे. 

चेंबर ऑफ कॉमर्स बांटेगी जरूरतमंदों के बीच अब तक का सबसे अधिक राशन किट वितरण चेंबर ऑफ कॉमर्स बांटेगी जरूरतमंदों के बीच अब तक का सबसे अधिक राशन किट वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.