मधेपुरा में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

मधेपुरा में घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घैलाढ़ पंचायत के इनरवा गांव वार्ड नंबर 9 में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. 

इस दौरान एक पक्ष पृथ्वी यादव व कुमारी गुंजन बुरी तरह घायल हो गए. घायल पृथि यादव ने बताया कि मेरे दरवाजे होकर सुभाष यादव अपने बाइक से जा रहा था, जहां मेरा गाय का बच्चा बंधा हुआ था जो बाइक के डर से खूंटा में लटपटा गया तो सुभाष यादव को मैंने कहा कि धीरे से जाइए. उसी बात पर सुभाष यादव हम से कहासुनी करने लगा और धीरे-धीरे गाली-गलौज पर उतारू हो कर मारपीट करने लगा. 

उसी क्रम में सुभाष यादव ने मेरे सर पर बांस से प्रहार कर दिया और मेरा सर फट गया. उधर से मेरी पुतोहु बचाने के लिए आई तो गजेन यादव ने उस पर कुदाल फेंका. कुदाल उनके हाथ पर लगा जिससे वह जख्मी हो गई. तब तक में ग्रामीणों ने किसी तरह झगड़ा शांत करवाया और जख्मी को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया जहां उपस्थित डॉक्टर ने उनका प्राथमिक उपचार किया. 

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि जानकारी मिली है, पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन भी प्राप्त हुआ है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.
मधेपुरा में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट मधेपुरा में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.