अस्पताल कर्मी की लापरवाही से बच्चे की जान जाने का लगाया आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

मधेपुरा जिले के सीएचसी सिंहेश्वर में ठंड में बच्चे को अस्पताल से बाहर भेजने के कारण बच्चे की मौत पर लोगों ने हंगामा किया । 

जानकारी के अनुसार सीएचसी सिंहेश्वर में रविवार को जजहट सबैला पंचायत के भेलवा वार्ड नंबर 1 के  सबना खातुन प्रसव के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसे भेंटिलेटर में रखा गया । 3 घंटे के बाद सांस चलने और रोने की आवाज़ के बाद बच्चे के चिकित्सक को दिखाने की बात पर बच्चा को रेफर कर दिया । मरीज के परिजनों ने बताया कि उसके बाद भी मरीज को एंबुलेंस मुहैया नहीं कराया गया । जिसके कारण ठंड में बच्चे की मौत हो गई तथा उसके परिजनों ने थाना और सीएचसी में आवेदन देकर 550 रूपया प्रसव कराने के लिए लेने का आरोप लगाया और उचित न्याय की मांग की । 

इस बावत सीएचसी के बीएचएम पियूष वर्धन ने कहा आवेदन पर एंबुलेंस चालक और एएनएम की लापरवाही की जांच कर वरीय पदाधिकारी को कारवाई के लिए भेजा जायेगा ।
अस्पताल कर्मी की लापरवाही से बच्चे की जान जाने का लगाया आरोप, परिजनों ने किया हंगामा अस्पताल कर्मी की लापरवाही से बच्चे की जान जाने का लगाया आरोप, परिजनों ने किया हंगामा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.