राशन के लिए महिलाओं को जाना पड़ता है साढ़े 3 किलोमीटर दूर, लगाई गुहार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के बैरवन्ना वार्ड नंबर 7 और 8 के ग्रामीणों ने बीडीओ राजकुमार चौधरी को आवेदन देकर बैहरी से बैरवन्ना में जन वितरण प्रणाली का समान मुहैया करने की गुहार लगाई । 


इस बावत युसूफ अली, मो. इंवास, मोहम्मद अता लिख हुसैन मो. अब्बास, मदीना खातून, मो. नजीर, मो. नूर मोहम्मद, मो. खुदाबख्श, मो. तैयब, मो. इस्लाम, मो. इसराइल ने प्रखंड कार्यालय पहुंचकर बीडीओ से बताया कि हमलोग के परिवार से महिला ही राशन के लिए जाती है । राशन की दुकान बैरवन्ना से साढ़े 3 किलोमीटर दूर है, जिसके कारण परेशानी होती है । हम लोगों को बैरवन्ना में ही राशन दिलाने की व्यवस्था की मांग की । लोगों ने इस पर बीएसओ को भी बार कहने की बात कही । लेकिन 8 माह बाद भी नहीं हो सका समस्या का समाधान । 

इस बावत बीडीओ श्री कुमार ने बताया कि आवेदन पर तुरंत कार्रवाई के लिए बीएसओ कोई निर्देश दिया गया । जल्द ही बैरवन्ना में ही राशन मुहैया कराया जाएगा ।
राशन के लिए महिलाओं को जाना पड़ता है साढ़े 3 किलोमीटर दूर, लगाई गुहार राशन के लिए महिलाओं को जाना पड़ता है साढ़े 3 किलोमीटर दूर, लगाई गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.