प्रगति क्लासेज सहरसा के छात्र को एम्स में भी मिली सफलता

पेशे से एल आई सी एजेट श्री अनिल साह एवं हाई स्कूल शिक्षिका श्रीमति सरिता देवी के पुत्र एवं प्रगति क्लासेज सहरसा के छात्र  स्मित प्रतीक ने एम्स में आॅल इंडिया रैंक 1277 लाकर अपने माता पिता के साथ साथ अपनी संस्था का नाम रोशन किया है.


छात्र स्मित ने कहा कि मेरा चयन गत वर्ष भी नीट में हुआ था और गया मेडिकल कॉलेज मिला था लेकिन एम्स में पढने की तमन्ना में हम कालेज छोड़ फिर तैयारी में  लग गगए और अब हमारा चयन एम्स में हो गया. मैं अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता के साथ साथ प्रगति क्लासेज सहरसा के सभी  गुरुजनों को देना चाहता हूँ जिसके सफल मार्गदर्शन में यह सफलता मिल पायी ।

ज्ञात हो कि स्मित को इस वर्ष के नीट परीक्षा में भी आल इंडिया रैंक 2264 मिला है । स्मित ने दशवीं तक की पढ़ाई शहर के ही इंडियन हाई स्कूल से किया एवं 12 वीं की पढ़ाई एकलव्या सेंट्रल स्कूल के साथ साथ अपनी तैयारी प्रगति क्लासेज से कर यह सफलता पायी। संस्थापक नंदन कुमार ने कहा कि यह सफलता स्मित के लगन और यहां के गुरुजनों के संयुक्त प्रयास से संभव हो पाया है  सफलता से संस्थान में हर्ष का माहोल है । (नि. सं.)
प्रगति क्लासेज सहरसा के छात्र को एम्स में भी मिली सफलता प्रगति क्लासेज सहरसा के छात्र को एम्स में भी मिली सफलता                    Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.