'हम उद्घाटन करने आ रहे थे, पर यहाँ कुछ उचक्के हैं, उन्होंने उद्घाटन कर दिया': मुरलीगंज में शरद यादव ने किया चुनावी सभा को संबोधित

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के बीएल हाई स्कूल के मैदान में मधेपुरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव मै
दान में महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी के रूप में शरद यादव ने एक चुनावी आम सभा को संबोधित किया.


आम सभा की अध्यक्षता मुरलीगंज प्रखंड के राजद अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव ने की. साथ ही मंच को साझा करते हुए जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव ,प्रदेश महासचिव प्रभाष कुमार अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार रखे तथा महागठबंधन के उम्मीदवार शरद यादव को भारी बहुमत के साथ जिताने की बात कही.

पुनः सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि आपके बीच में आप के दर्शन करने के लिए आए हैं. आप जानते हो कोसी के इलाके में बांध बड़ी जर्जर स्थिति में है. बाढ़ आती है पिछले बार जब बाढ़ आई थी तो सबसे ज्यादा विध्वंस हुआ था, तबाही हुई थी सबसे ज्यादा मुरलीगंज में. उन्होंने कहा कि यह जो सामने रेलवे लाइन है पहले छोटी लाइन थी बाढ़ के बाद बड़ी लाइन बनी इसका उद्घाटन करने के लिए हम जहाज का टिकट लेकर आ रहे थे पर यहां कुछ उचक्के हैं, उन्होंने इसका उद्घाटन कर दिया. भाषण के दौरान शरद यादव द्वारा बेंगा पुल को बेजा पुल कहने पर मौजूद लोगों ने सुधार करवाया.

आगे उन्होंने कहा कि चेहरा देखकर वोट नहीं करना काम देखकर वोट करना.  इस इलाके में चेहरा दिखाई का काम बहुत होता है. बहुत से लोग हमारे पास आए उन्होंने कहा कि इस बार जाकर कुछ आदमियों से मिलना है. सारा को वोट देगा एक बार आप जाकर चेहरा दिखा दीजिए. मैंने कहा नहीं यह चेहरा दिखाने के लिए वोट नहीं है. यह वोट है सड़क पानी बिजली खेत खलियान मान सम्मान के लिए यह वोट है.

जरूर सुनें शरद यादव को इस वीडियो में, यहाँ क्लिक करें.

'हम उद्घाटन करने आ रहे थे, पर यहाँ कुछ उचक्के हैं, उन्होंने उद्घाटन कर दिया': मुरलीगंज में शरद यादव ने किया चुनावी सभा को संबोधित 'हम उद्घाटन करने आ रहे थे, पर यहाँ कुछ उचक्के हैं, उन्होंने उद्घाटन कर दिया': मुरलीगंज में शरद यादव ने किया चुनावी सभा को संबोधित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.