14 वर्षीया बालिका का शव कुँए में मिलने से कई तरह की आशंका, अपहरण का था मामला दर्ज

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पचरासी बहियार से चार दिन पूर्व लापता 14 वर्षीया बालिका का शव उसी बहियार के एक कुएं से बरामद किया गया है ।


बताया जाता है कि भागलपुर और मधेपुरा जिला  के सीमावर्ती  के कदुआ ओपी क्षेत्र के गुरुथान कदुआ निवासी भोला मंडल की पुत्री अपने चाचा साथ मवेशी के लिए चारा लाने मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के पचरासी बहियार गई थी । वहीं से वह लापता हो गई थी । परिजन उसे अपने स्तर से खोज कर थक हार गए तब मृतका के पिता के द्वारा चौसा थाना में दो लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। उस समय दोनों व्यक्ति को लड़की के चाचा ने देखा था। लड़की के गायब होने के बाद वह दोनों व्यक्ति भी गायब हो गए थे। आज सुबह किसी ने मृतका के पिता को सूचना दी कि उसी बहियार के एक कुएं में एक लड़की का शव देखा गया है । 

सूचना मिलते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे कर लड़की की पहचान की तथा उसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल को दी गई. सूचना पाते ही घटना स्थल पर एएसआई भवेश चौधरी, श्याम चंद्र झा समेत शस्त्र बल के साथ पहुंचकर शव को कुएं से निकाल कर पहचान के बाद पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. 

उधर जितनी मुंह उतनी बातें हो रही थी. कुछ लोग लड़की से साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त कर रहे थे तो कुछ आत्महत्या की. थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि तीन दिन पहले मृतका के पिता के द्वारा दो लोगों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. आज सुबह लड़की के  शव कुएं में होने की सूचना मिली. लड़की की पहचान उस के पिता ने की. शव को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । हत्या की वजह का बताना मुश्किल है।  पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है और जल्द ही मामले का उद्भेदन हो जाएगा।
14 वर्षीया बालिका का शव कुँए में मिलने से कई तरह की आशंका, अपहरण का था मामला दर्ज 14 वर्षीया बालिका का शव कुँए में मिलने से कई तरह की आशंका, अपहरण का था मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.