BNMU: स्नातक पार्ट वन की जाँच परीक्षा दो अप्रैल से होगी शुरू

बीएनएमयू, मधेपुरा में अब स्नातक पार्ट वन के नामांकित छात्र छात्राओं को वार्षिक परीक्षा से पूर्व अपने अपने महाविद्यालय में जांच परीक्षा देनी होगी। इसके लिए कॉलेजों ने जांच परीक्षा की तिथि निर्धारित करना शुरू कर दिया है।


टी पी कालेज के प्रधानाचार्य डॉ के पी यादव ने बताया कि कुलपति के निर्देशानुसार यह महाविद्यालय स्तरीय जांच परीक्षा 2 से 5 अप्रैल के बीच लेनी है।इसकी सूचना निर्गत की जा चुकी है।

उन्होंने यह भी बताया कि यह जांच परीक्षा देना अनिवार्य है और जो छात्र इस  जांच परीक्षा में उपस्थित नही होंगे उन्हें स्नातक पार्ट वन की विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित परीक्षा हेतु प्रपत्र नही भरने दिया जाएगा ।
उधर बी एन एम भी कालेज के प्रधानाचार्य डॉ के एस ओझा ने बताया कि महाविद्यालय में यह जांच परीक्षा 2 और 3 अप्रैल को ली जाएगी।

पी एस कालेज के प्रधानाचार्य डॉ राजीव सिन्हा ने बताया कि इस जांच परीक्षा के लिए शीघ्र ही तिथि निर्धारित की जाएगी।इसके लिए प्रश्नपत्र तैयार किये जा रहे हैं। यह परीक्षा मात्र आनर्स पेपर की होगी।दोनों पेपर की परीक्षा एक ही पत्र में संयुक्त रूप से होगी।
BNMU: स्नातक पार्ट वन की जाँच परीक्षा दो अप्रैल से होगी शुरू BNMU: स्नातक पार्ट वन की जाँच परीक्षा दो अप्रैल से होगी शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2019 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.