जुल्मी पति से परेशान पत्नी ने लगाई थानेदार के पास गुहार, पति गिरफ्तार


मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र  में एक महिला गुहार लगाती हुई आ पहुंची और थानाध्य़क्ष से अपने पति से जान बचा लेने की मदद मांगने लगी.


जानकारी के अनुसार परमानपुर ओ पी क्षेत्र अन्तगर्त परमानपुर जागीर बस्ती के वार्ड नं 17 की निवासी आशा कुमारी ने अपने पति की जुल्म से बचने की गुहार परमानपुर ओपीध्यक्ष राजेश कुमार थ्री से लगाई. 


विवाहिता ने थाना में आवेदन देकर गुहार लगाई कि मेरा पति रोज मेरे साथ मारपीट करता है और वो मुझे कभी भी मार डालेगा. बार-बार मुझे जान से मारने की धमकी देता है. 

आशा कुमारी ने लिखित आवेदन में कहा कि बिपिन कुमार उर्फ गुड्डू परमानपुर जागीर वार्ड 17 में स्थित है। आवेदन में दिया कि मेरी शादी हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक वर्ष 2008 में ही हुई  है. शादी के बाद दो बच्चे की माँ भी हूं.  पति ने मेरी मां से से नौकरी के नाम पर जमीन बेचवाकर ₹300000 (तीन लाख) भी ले लिया. रुपया लेने के बाद भी मेरे पति  हमारे साथ अभद्र व्यवहार करने लगता है तथा गाली-गलौज मारपीट तथा जान से मारने की नियत से बार बार मारपीट करते रहता है और बोलता है कि अपने घर वाले से और रुपया लाओ नहीं तो जान से मार दूंगा. मेरे पति रोजाना नशा की सेवन भी करते हैं. जब भी मैं इसका विरोध करता हूं मेरे ऊपर गाली गलौज कर मारपीट पर उतारू हो जाता है जबकि हमारे घर  में सहारा देने वाली सिर्फ एक बूढ़ी मां ही है. 


उधर विवाहिता के पति विपिन कुमार उर्फ गुड्डू ने बताया कि मेरी पत्नी आशा कुमारी जीविका में सीएम पद पर कार्यरत है. मेरे बिना कहे सुने घर से दो 2 -2 रोज तक घर से बाहर रहती है. मुझे ही दोनों छोटे बच्चों की देखभाल तथा अपने बुड्ढे माता पिता का खाना बनाना तथा देखभाल की तकलीफ का सामना करना पड़ता है. जिसको लेकर मैं अपनी पत्नी से परेशान रहता हूं.


महिला की शिकायत आवेदन पर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार थ्री ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर बिपिन कुमार उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जुल्मी पति से परेशान पत्नी ने लगाई थानेदार के पास गुहार, पति गिरफ्तार जुल्मी पति से परेशान पत्नी ने लगाई थानेदार के पास गुहार, पति गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.