सिंहेश्वर महोत्सव के फिजां में इस बार मैथिली ठाकुर के साथ गूंजेगी शब्बीर कुमार की आवाज

आगामी आठ से 10 मार्च तक होने वाले सिंहेश्वर महोत्सव में इस बार ख्याति प्राप्त गायकों का जमावड़ा होगा। तीन दिवसीय महोत्सव के लिए अलग अलग कलाकारों का चयन किया गया। 


महोत्सव वॉलीवुड के गायक शब्बीर कुमार, दीपक ठाकुर एवं मैथिली ठाकुर के आवाज से गुलजार होगी। वहीं महोत्सव में इलाहाबाद की झांकी, पूर्वोत्तर के कलाकार चार चांद लगाएंगे। सिंहेश्वर महोत्सव में बाहर के कलाकारों के चयन के लिए बनाई गई चयन समिति द्वारा सोमवार को समाहरणालय स्थित एडीएम वेश्म में कलाकारों के चयन के लिए बैठक किया गया। अपर समाहर्त्ता उपेंद्र कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में कलाकारों के चयन को अंतिम रूप दिया गया। 


बैठक में एडीएम सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी शिव कुमार शैव, ,एनडीसी रजनीश कुमार राय भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। बैठक में सिंहेश्वर महोत्सव की गरिमा के अनुसार आयोजन और कलाकार चयन पर विचार विमर्श किया गया। 


बैठक में लिए निर्णय के अनुसार महोत्सव के पहले दिन गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एवं बिग बॉस के टॉप थ्री प्रतिभागी दीपक ठाकुर का कार्यक्रम होगा। वही दूसरे दिन राइजिंग स्टार की फर्स्ट रनर मैथिली ठाकुर का कार्यक्रम होगा। महोत्सव की समाप्ति बॉलीवुड के मशहूर पार्श्व गायक शब्बीर कुमार के कार्यक्रम से होगा। 

बैठक में चयन समिति के सदस्यगण रूपेश कुमार, डॉ रविरंजन, राकेश रंजन, रवि शर्मा एवं अरुण बच्चन, नाजिर राजीव कुमार,अनिल कुमार मौजूद रहे।

सिंहेश्वर महोत्सव के फिजां में इस बार मैथिली ठाकुर के साथ गूंजेगी शब्बीर कुमार की आवाज सिंहेश्वर महोत्सव के फिजां में इस बार मैथिली ठाकुर के साथ गूंजेगी शब्बीर कुमार की आवाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.