सहरसा: दिनदहाड़े मेडिकल रिप्रजेंटेटिव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला

सहरसा में अपराध नियंत्रण एक सपने जैसा बन कर रह गया है और कई मामले में तो अपराध को अंजाम देने वालों का मनोबल इतना ऊँचा दीखता है मानो पुलिस और प्रशासन का उन्हें रत्ती भर खौफ नहीं.


सहरसा के सदर थानाक्षेत्र में आज दिनदहाड़े एक मेडिकल रिप्रजेंटेटिव पर दिन दहाड़े चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया. बताते हैं कि कैडिला कंपनी में कार्यरत एमआर आशीष कुमार सिंह (32 वर्ष) पर एक अज्ञात युवक ने चाकू से कई बार हमला कर घायल कर दिया। घटना के संबंध में पीड़ित युवक आशीष कुमार सिंह ने बताया कि वे सदर थाना क्षेत्र के गौतम नगर वार्ड नं 12 स्थित अपने आवास से बाइक पर निकले थे। घर से थोड़ी ही दूर पर ही बीच रास्ते में बाइक पर एक युवक बैठा था और आशीष जैसे ही निकट पहुँचे युवक ने पूछा कि तुम गाड़ी का एक्सीलेटर इतनी तेज आवाज में कर के गाड़ी क्यों चलाते हो? आशीष ने कहा कि ठंड के कारण गाड़ी बंद हो जाती थी इसलिए एक्सलेटर तेज करना पड़ता है । इसी बात पर युवक आशीष को गालियाँ देने लगा. विरोध करने पर उस युवक ने चाकू से आशीष पर हमला कर दिया और जैसे ही आशीष गिरे, हमलावर वहाँ से फरार हो गया।

पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही थी । बताया जाता है हमलावर की पहचान भी कर ली गई है।
(रिपोर्ट: सुमन सौरभ)
सहरसा: दिनदहाड़े मेडिकल रिप्रजेंटेटिव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला सहरसा: दिनदहाड़े मेडिकल रिप्रजेंटेटिव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.