महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले में प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गोरपार वार्ड नं० 14 निवासी बीबी इमामनी खातून के साथ मारपीट के मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 


पीड़ित बीबी इमामनी खातून पति मोहम्मद अबुल ने उक्त आवेदन देकर 11 लोगों को नामजद किया है. पीड़िता के मुताबिक मो.अफाक अपने अन्य गुंडो के साथ एकजुट होकर अपने-अपने हाथों में लाठी, दबिया, रॉड आदि लेकर भद्दी-भद्दी गालियाँ दी और आंगन में जबरदस्ती घुसकर उसे मारने लगा और जान से मारने की नीयत से अफाक ने गड़ासा चलाया. 

वहीं जब पुतोहू मेरुन खातून बेटा मोहम्मद आजाद तथा मझली पुतोहु बीवी अकातुन जब बचाने आई तो सभी नामजद व्यक्ति इन लोगों को भी बुरी तरह से मारने लगा, और इतना हीं नहीं मोहम्मद इस्तियाक ने गलत नियत से मेरी मझली पुतोहू का हाथ पकड़ कर घर में घुसाकर जबरदस्ती उसका कपड़ा व सूट फाड़ दिया साथ ही इज्जत लूटने का भी प्रयास किया. मारपीट के ही क्रम में नगदी, जेवरात भी लूट लिया. 

घटना 15 दिसंबर की बताई जा रही है, जिसमें आवेदिका इमामनी खातून, अलिमा खातुन और अकतुन खातुन का प्रारंभिक इलाज बिहारीगंज के स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. जहां इमामनी खातून का इलाज कर रहे डॉक्टर इंद्र भूषण कुमार ने बेहतर इलाज के लिये अन्यत्र रेफर कर दिया. थाना प्रभारी बीडी पंडित ने कहा कि इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच पड़ताल जारी है. फिलहाल कांड संख्या 298/18 दर्ज कर 415, 341, 147, 448, 323, 324, 354, 379, 504, 506 भादवि धारा लगाया गया है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले में प्राथमिकी दर्ज महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले में प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.