‘गठबंधन का मतलब सत्ता के लिए कई उन्मादियों का मिलन है, हमारा गठबंधन तो जनता के साथ हो चुका है’: पप्पू

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर गठबंधन के मामले में किया खुलासा. हालांकि इस दौरान वे अधिकांश पार्टियों के द्वारा किये जाने वाले गठबन्धनों पर भी जम कर बरसे.


सांसद ने कहा कि गठबंधन का मतलब क्या विचारों का मिलन है, गठबंधन का मतलब कई उन्मादियों का मिलन है. चाहे वो जात का उन्मादी हो या धर्म का. गठबंधन का मतलब ही सत्ता है. कहा कि कई वर्षों से रामविलास जी, शरद जी, लालू जी, नीतीश जी, सुशील जी आदि का नाम वर्तमान में डर पैदा करता है. ये सब अपने आप में डरावने हो गए हैं. विकास का मुद्दा किसी का नहीं है.

कहा पप्पू यादव का गठबंधन जनता के साथ दिल से हो चुका है. हम रोजगार और सुरक्षा के मुद्दे पर जायेंगे.  परिस्थिति के मद्देनजर हमें भी गठबंधन करना होगा पर हालांकि किसी भी हालत में उन्माद फैलाने वाले पार्टी के साथ हमारा गठबंधन नहीं होगा. सुरक्षा और बिहारियों के मान सम्मान के लिए जो खड़ा उतरेगा उसके साथ हमारा गठबंधन हो सकता है, जो मजबूरी ही होगी. कहा कि कांग्रेस हमेशा बीच के रास्ते पर चली है. उक्त बातें सांसद पप्पू यादव ने जिले के कुमारखंड प्रखंड के खुर्दा आवास पर कही।


पूरा सुनें, सांसद पप्पू यादव ने और क्या-क्या कहा, यहाँ क्लिक करें.
‘गठबंधन का मतलब सत्ता के लिए कई उन्मादियों का मिलन है, हमारा गठबंधन तो जनता के साथ हो चुका है’: पप्पू ‘गठबंधन का मतलब सत्ता के लिए कई उन्मादियों का मिलन है, हमारा गठबंधन तो जनता के साथ हो चुका है’: पप्पू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.