जमानत पर आज ही छूटे और फिर उलझ गए विरोधी से: जमकर हुई मारपीट में कई गंभीर

कभी-कभी आपसी विवाद इस कदर बढ़ जाती है कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाते हैं और कभी भी उलझ कर नुकसान उठा लेते हैं.

मधेपुरा जिला के चौसा थानाक्षेत्र के चौसा पश्चिमी  के वार्ड नंबर 4 में भूमि विवाद में  दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल दो को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।


ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद मोबिनुद्दीन और मोहम्मद अनवारूल के बीच पूर्व से ही भूमि विवाद चल रहा था, जिसमें पिछले कुछ महीने पहले भी मारपीट के मामले में दोनो पक्षों ने चौसा थाना में  मामला दर्ज कराया था। उसी मामले में आज एक पक्ष के मोहम्मद मोबीन तथा उनके परिजन को जमानत मिली थी। उसी के बाद आज पुनः आज फिर दोनों पक्षों में  विवाद शरू हो गया और दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चली. दोनों पक्षों में महिला समेत तीन तीन लोग  घायल हो गए, जिसको  ग्रामीणो की मदद से  चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में  लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद अब्दुल हकीम  तथा मोहम्मद अनवारूल को बेहतर इलाज के लिए  मायागंज भागलपुर भेज दिया । 

घटना की सूचना मिलने पर चौसा थाना के एएसआई भवेश प्रसाद चौधरी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँच जानकारी हासिल किया. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के घायलों को फिलहाल इलाज के लिए भेजा गया है, आवेदन मिलने पर उचित कईवाई की जाएगी।
जमानत पर आज ही छूटे और फिर उलझ गए विरोधी से: जमकर हुई मारपीट में कई गंभीर जमानत पर आज ही छूटे और फिर उलझ गए विरोधी से: जमकर हुई मारपीट में कई गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.