जिले के सभी सीमावर्ती क्षेत्रों पर रखें पैनी नजर: एसपी

गुरुवार को एसपी संजय कुमार ने किया मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना का वार्षिक निरीक्षण. निरीक्षण के दौरान एसपी ने कहा कि सहरसा व सुपौल जिले के सीमा से सटे गम्हरिया थाना क्षेत्र विधि व्यवस्था के दृष्टिकोण से मधेपुरा पुलिस के लिए महत्वपूर्ण है. 


सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण यहां विशेष चौकसी बरतने की जरूरत है. गम्हरिया पुलिस जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर पैनी नजर रखें. 

गम्हरिया थाना का वार्षिक निरीक्षण करते हुए मंगलवार को जिले के पुलिस कप्तान संजय कुमार ने गम्हरिया थाना अध्यक्ष राजेश कुमार को निर्देशित करते हुए कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी अभियान तेज करें. वहीं पुलिस पब्लिक के बीच मित्रता संबंध कायम रखने के लिए नियमित अंतराल पर पुलिस-पब्लिक बैठक करने की एसपी ने थानाध्यक्ष को हिदायत दी इससे पहले जिले के पुलिस कप्तान संजय कुमार को गम्हरिया थाना पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी.

वहीं एसपी ने गम्हरिया थाना का वार्षिक निरीक्षण करते हुए अद्यतन कांडो की समीक्षा की. मौके पर एसपी ने लंबित कांडों का निष्पादन जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया. एसपी ने कहा कि भूमि विवाद निपटारा को लेकर प्रत्येक शनिवार को नियमित रूप से जनता दरबार का आयोजन करें. जनता दरबार में सीओ के साथ मामले का तीव्र निष्पादन करें. एसपी ने थाना अध्यक्ष राजेश कुमार को निर्देश देते हुए कहा कि वारंट कुर्की  की प्रत्यक्ष कार्यवाही करें. 

इस दौरान मौके पर एसआई राजेंद्र प्रसाद, आर.के. झा अरुण सिंह वीरेंद्र ठाकुर अब्बास हुसैन सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

जिले के सभी सीमावर्ती क्षेत्रों पर रखें पैनी नजर: एसपी जिले के सभी सीमावर्ती क्षेत्रों पर रखें पैनी नजर: एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.