देशी पिस्टल समेत दो अपराधी चढ़े सुपौल पुलिस के हत्थे

सुपौल। राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव से दो अपराधियों को एक देशी पिस्टल, दो मोबाइल एवं एक बिना नंबर की बाइक के साथ पकड़कर स्थानीय ग्रामीणों ने राघोपुर पुलिस के हवाले किया.



जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गढ़िया निवासी संतोष कुमार एवं दुअनिया निवासी रूपेश कुमार यादव एक ही मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे.

इसी बीच दौलतपुर निवासी बाल कृष्ण राम के साथ उक्त दोनों अपराधियों ने गाड़ी रोक उनका मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद उनके हल्ला करने पर जमा हुए ग्रामीणों की भीड़ ने दोनों को धर-दबोचा. जिसके पास से ग्रामीणों ने एक देशी पिस्टल  एवं दो मोबाइल बरामद किया.

साथ ही ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना राघोपुर थाना को भी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने उक्त दोनों अपराधियों सहित उनके पास से बरामद एक देशी पिस्टल एवं दो मोबाइल एवं एक लाल रंग की बिना नंबर की स्प्लेंडर बाइक सुपुर्द कर दिया. साथ ही पीड़ित बालकृष्ण राम ने राघोपुर थाना को एक आवेदन देकर मामले से अवगत कराया.

थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में एक संतोष कुमार यादव इससे पूर्व भी कई आपराधिक मामलों में जेल की हवा खा चुका है. बताया कि बालकृष्ण राम द्वारा थाना को दिए आवेदन के आधार पर कांड संख्या 219/18 दर्ज करते हुए दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत भेजा जा रहा है.
(नि. सं.)
देशी पिस्टल समेत दो अपराधी चढ़े सुपौल पुलिस के हत्थे देशी पिस्टल समेत दो अपराधी चढ़े सुपौल पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.