मधेपुरा में सिंहेश्वर पुलिस ने 30 बोतल शराब के साथ शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले की सिंहेश्वर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए भवानीपुर में छापा मारकर 30 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया.


प्राप्त सूत्रों के अनुसार सिंहेश्वर थाना में लगातार भवानीपुर में बड़ी खेप के आदन-प्रदान की खबर आती रहती थी. लेकिन माकूल खबर नहीं होने के कारण पुलिस कुछ नहीं कर पा रही थी. सोमवार की रात्री में पता चला कि शराब की एक बड़ी खेप भवानीपुर वार्ड नंबर 0में पहुंच रहा है.

सूचना पर थाना अध्यक्ष बीड़ी पंडितएएसआई दिनेश कुमार और सशस्त्र बल के साथ भवानीपुर पहुंचकर उनके घर को घेर लिया. पुलिस को देखते ही एक युवक भागने लगा. जिस को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया और पूछताछ किया. उसके बाद थानाध्यक्ष ने उसके घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान भूसे के ढेर में एक ब्लू रंग का बैग मिला. जिसे खोलने पर उसमें हरियाणा में बना इम्पीरियल ब्लू 375 एमएल की 30 बोतल यानी 11.250लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. उसके बाद मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.


इस बावत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि मामले में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 की धारा 30(ए) के तहत कांड संख्या 209/18 दर्ज़ करते हुए जेल भेज दिया गया है.
मधेपुरा में सिंहेश्वर पुलिस ने 30 बोतल शराब के साथ शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार मधेपुरा में सिंहेश्वर पुलिस ने 30 बोतल शराब के साथ शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.