सुप्तावस्था में एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने डंसा, दो की मौत एक इलाजरत

सुपौल। मरौना थाना क्षेत्र के बेलही गांव स्थित वार्ड न0 6 में  एक ही परिवार के तीन लोगो को सर्प ने सुप्तावस्था में में डंस लिया।


जिसमें एक मासूम बच्ची की मौत इलाज के दौरान हो गई। जबकि दो अन्य का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी आशा राम साह की 36 वर्षीया पत्नी रंजू देवी, 12 वर्षीय पुत्री सीमा कुमारी और दो वर्षीय छोटी पुत्री उत्तरा भारती अपने घर में सोई हुई थी। अचानक सीमा को सांप ने डंस लिया। सीमा जब बिस्तर से उठी तो सांप को देख अपनी मां को जगाया।

इधर रंजू देवी ने अपने गर्दन और बांह पर सर्प के डंक के निशान देखकर घबरा गई और अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने बिना देर किये तीनों को इलाज हेतु पीएचसी निर्मली लाया। इलाज के दौरान दो वर्षीया उतरा भारती की मौत हो गई।


ऑन डयूटी डॉक्टर ने अन्य दोनों की गम्भीर स्थिति देखते हुए रंजू कुमारी और सीमा कुमारी को बेहतर इलाज हेतु डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सीमा की भी मौत ईलाज के दौरान हो गई। (नि. सं.)
सुप्तावस्था में एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने डंसा, दो की मौत एक इलाजरत सुप्तावस्था में एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने डंसा, दो की मौत एक इलाजरत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.