पुल का खम्भा टूटने से ग्रामीणों को परेशानी, प्रशासन से नये सिरे से पुल निर्माण की मांग

मधेपुरा जिले के शंकरपुर कोल्हुआ पथ मे चांदनी चौक के पास नहर पर बना पुल का खम्भा टूट गया जिससे वाहनों एवं राहगीरों को हमेशा खतरा बना रहता है.


मालूम हो कि इस नहर पर बना पुल पिछले कई वर्षों से ध्वस्त अवस्था में था। विभाग के द्वारा इसके निर्माण की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। पुल के समीप बराबर घटना होती रहती थी, जिसके बाद  ग्रामीणों ने चंदा करके पुल के खम्भे का निर्माण करवाया । इस बाबत ग्रामीण रावानंद यादव, सुनील कुमार, कुंदन कुमार, संतोष कुमार, पिंटू कुमार, संजय कुमार, यौगेन्द्र रजक, नितीश कुमार आदि ने बताया कि पुल के निर्माण को लेकर कई बार विभाग को आवेदन भी दिया गया है, लेकिन निर्माण नहीं किया गया था।


बताया गया कि रात्रि में किसी ने धक्का मारकर इस खम्भे को तोड़ दिया, यह काफी व्यस्त मार्ग है. इस रास्ते से प्रत्येक दिन सैकड़ों छोटे बड़े वाहनों का आना जाना बना रहता है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से नये सिरे से पुल निर्माण की मांग की है ।


पुल का खम्भा टूटने से ग्रामीणों को परेशानी, प्रशासन से नये सिरे से पुल निर्माण की मांग पुल का खम्भा टूटने से ग्रामीणों को परेशानी, प्रशासन से नये सिरे से पुल निर्माण की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.