फिर कलंकित हुआ समाज: 6 वर्षीया बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद की हत्या !

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके से हैवानियत की एक बुरी खबर आई है जहाँ एक  महज 6 वर्षीया मासूम बच्ची का पहले अपहरण हुआ और फिर उसकी नृशंस हत्या कर दी गई।


हालांकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है, पर इलाके के लोगों में ख़ासा आक्रोश है. उधर मृतका के परिजन आरोपी हैवान को फांसी की मांग कर रहे हैं ।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीते 18 जुलाई 2018 को मासूम अपनी दादी के साथ पास के ही हाट पर बाल बनाने गई थी। इसी दौरान गांव के ही एक हैवान युवक 26 वर्षीय अर्जुन यादव मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने अपने दुकान की ओर लेकर चला गया। जिसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। गायब हुई बच्ची का खोजबीन उसके परिजन के द्वारा की गई और उसके बाद सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय लोगों के से जानकारी मिलने के बाद मृतका की मां ने स्थानीय थाना में अर्जुन यादव के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। शंका जाहिर की गई थी कि मासूम के साथ गलत व्यवहार के बाद उसकी हत्या की जा सकती है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

कड़ाई पूछताछ के बाद आरोपी के बयान के आधार पर आरोपी के घर के समीप एक झाड़ी से शुक्रवार को बच्ची का शव क्षत विक्षत अवस्था में बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजन के हवाले कर दिया गया है।

क्या कहते हैं कहते हैं एएसपी?


समाज कजो कलंकित करने वाली इस घटना पर एएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि बच्ची के अपहरण के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. (नि. सं.)
फिर कलंकित हुआ समाज: 6 वर्षीया बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद की हत्या ! फिर कलंकित हुआ समाज: 6 वर्षीया बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद की हत्या ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.