पुलिस पदाधिकारी एसोसिएशन मिला एसपी से, लंबित कार्य को जल्द पूरा करने का दिलाया भरोसा

मधेपुरा में 59  पुलिस पदाधिकारियो के खिलाफ हुई कार्रवाई को लेकर गुरूवार को जिला पुलिस पदाधिकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में  एक प्रतिनिधिमंडल एस.पी. बाबू राम से मिलकर भरोसा दिलाया कि पेंडिंग कार्य को जल्द से जल्द पूरा कर लिया जायेगा ।


बता दें कि कि बुधवार को एस.पी. राम बाबू ने अनुसंधान में लापरवाही बरतने के आरोप मे 59 पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गई । एस.पी. की इस कार्रवाई से कमोबेश जिले के सभी थानाध्यक्ष और सब इंस्पेक्टर सहित ए.एस.आई. पर गाज गिरी है ।

वैसे सूत्र यह भी बताते हैं कि यह कार्रवाई एस.पी. की ओर से नहीं बल्कि यह आदेश डी.जी.पी. के द्वारा दिया गया कि 2017 के पूर्व कांडो का निष्पादन नहीं करने वाले पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें और इसी आदेश पर एस.पी. ने कार्यवाही की है।

सूत्र की मानें तो एक साथ इतने पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने पर पुलिस पदाधिकारीगणकाफी आक्रोश में थे, इतना ही नहीं वे थानागृह छोड़ने का भी मन बना रहे थे । पर इस बाबत जिला पुलिस पदाधिकारी एसोसिएशन ने हस्तक्षेप करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष -सह-उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष सुरेश राम ने संघ के सदस्यों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद 12 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ एस.पी. राम बाबू से मिले ।

बताया गया कि एस.पी. साहब  ने मिलकर उन्हें भरोसा दिया है कि जल्द से जल्द पेंडिंग कार्य को पूरा किया जायेगा, साथ ही कांडो के अनुसंधान को जल्द पूरा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी, कुर्की-जब्ती करने का भी भरोसा दिया है । अध्यक्ष श्री राम ने कहा है कि एस.पी. साहब हमारे गार्जियन हैं, पुलिस के पास जो भी संसाधन की कमी है, उसे मुहैया कराने की मांग की गयी है । प्रतिनिधिमंडल में संघ के सचिव अनिल कुमार मल्लिक सहित एक दर्जन थानाध्यक्ष भी शामिल थे ।

जानकारी मिली कि पुलिस पदाधिकारियों ने लंबित कार्यों को जल्द पूरा करने का भरोसा एसपी को दिलाया है.
(रिपोर्ट: पियूष राज)
पुलिस पदाधिकारी एसोसिएशन मिला एसपी से, लंबित कार्य को जल्द पूरा करने का दिलाया भरोसा पुलिस पदाधिकारी एसोसिएशन मिला एसपी से, लंबित कार्य को जल्द पूरा करने का दिलाया भरोसा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.