हाल पथ निर्माण विभाग का: जब कार्यालय में ड्यूटी के दौरान ऐसे सोयेंगे तो कैसे होगा जनता का भला?

जहाँ कर्मचारी सामूहिक रूप से ड्यूटी के दौरान कार्यालय में सोते हों तो उस विभाग के द्वारा आम जनता का क्या कल्याण होगा ये कोई भी समझ सकता है.


तस्वीर बदहाली की कहानी कहती है

इलाके की सड़कें बदहाल हैं और लोग परेशान हैं. दरअसल बिहार सरकार के कई दफ्तरों में आज भी काम की जगह मजाक होता है. मधेपुरा के पथ निर्माण विभाग के कार्यालय के आज के दृश्य को हमारी तस्वीर में देखिये. जब हम ऑफिस 11:49 बजे दिन में गये तो एक ही कमरे में तीनों कर्मचारी सोये हुए थे. जाहिर है ऐसे कल्चर वाले कार्यालय से आप शायद ही जिले की सड़कों को बेहतर देखने की कल्पना कर सकते हैं.

क्या कहते हैं विभागीय अधिकारी ?

इस बावत अपने अधीनस्थ को सुधारने की जगह परदा डालते वहां मौजूद अधिकारी का कहना था कि आपको ऑफिस के अन्दर सोये कर्मचारी की फोटो नहीं लेना चाहिए था. पर जब हमने ये पूछा कि क्या ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारियों को इस तरह सामूहिक रूप से सोना चाहिए था तो उनका जवाब था ‘नहीं’.
(नि. सं.)
हाल पथ निर्माण विभाग का: जब कार्यालय में ड्यूटी के दौरान ऐसे सोयेंगे तो कैसे होगा जनता का भला? हाल पथ निर्माण विभाग का: जब कार्यालय में ड्यूटी के दौरान ऐसे सोयेंगे तो कैसे होगा जनता का भला? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.