सिंहेश्वर में अग्नि पीड़ितों से मिले मधेपुरा सांसद: आर्थिक मदद के साथ दर्द बाँटने की कोशिश

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के मेला ग्राउंड के सब्जी मंडी में आग लगने से तबाह और बर्बाद हुए  लोगों को सांत्वना देने मधेपुरा के सांसद और जाप के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव सिंहेश्वर पहुंचे ।

जानकारी के अनुसार सांसद सब्जी मंडी पहुंच कर एक घंटे तक अग्नि पीडितों के बीच रहे और सबों का हालचाल जाना ।

25 पीड़ित दुकानदारों को की आर्थिक मदद


मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने अग्नि पीड़ित सभी दुकानदारों को 5 -5 हजार रुपये नगद दिया तथा सभी का खाता नंबर लेकर 5 हजार रुपये सबों के
खाते में भेजने का आश्वासन दिया । वहीँ सबसे ज्यादा पीड़ित सोहन भगत, मोहन भगत और मनोज चौधरी को अतिरिक्त सहायता का भी आश्वासन दिया ।

डीएम और एसडीओ से अग्नि पीड़ितों को मदद का अनुरोध 

सांसद पप्पू यादव को बताया गया कि अब तक कोई सरकारी मदद नही
मिली है तो सीओ कृष्ण कुमार सिंह से पूछने पर उन्होंने बताया कि आवासीय घर जलने पर ही आपदा की राशि का प्रावधान है । सांसद ने डीएम नवदीप शुक्ला और एसडीओ वृंदा लाल से कुछ अधिक क्षति वाले लोगों के प्रति नियम में शिथिलता बरतते हुऐ यथा संभव लाभ दिलाने की बात कही ।

डीडीसी से अग्नि पीडितों का घर बनाने का आग्रह

सांसद पप्पू यादव ने सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव सह डीडीसी को अग्नि पीडितों को पक्का मकान बना कर देने की बात कही ताकि दुकानदारों को कुछ राहत मिल सके. साथ ही सभी दुकाने अग्नि पीडितों के नाम से  दिया जाय । आग को रोकने के लिए गौरीपुर की पंचायत समिति सदस्या बबीता कुमारी के पति अशोक साह की दुकान खोल कर हटा दिया गया था । सांसद ने उसे भी 5 हजार रूपये नगद दिया ।

मौके पर जाप के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव, सरपंच राजीव कुमार बबलू, पंसस मुकेश यादव, विजय भगत, कैलाश भगत,  मनोज यादव, अजय यादव, विजय कुमार, अमृत कुमार, गणेश यादव, टुन टुन मंडल आदि मौजूद थे ।
सिंहेश्वर में अग्नि पीड़ितों से मिले मधेपुरा सांसद: आर्थिक मदद के साथ दर्द बाँटने की कोशिश सिंहेश्वर में अग्नि पीड़ितों से मिले मधेपुरा सांसद: आर्थिक मदद के साथ दर्द बाँटने की कोशिश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.