कृषि मंत्री का मधेपुरा दौरा: सिंहेश्वर के अग्नि पीड़ितों से मिल कर दी सांत्वना, मंदिर में की बाबा की पूजा

मधेपुरा के दौरे पर आये भाजपा नेता बिहार कृषि मंत्री प्रेम कुमार बाबा सिंहेश्वर नाथ के दर्शन और पूजन के लिए देवाधिदेव महादेव की अलौकिक नगरी सिंहेश्वर पहुंचे । जहाँ सिंहेश्वर के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया ।


की बाबा की पूजा, मिले अग्नि पीड़ितों से 

कार्यकर्ताओं की भीड़ के बावजूद कृषि मंत्री श्री कुमार ने बाबा सिंहेश्वरनाथ के पूजन में कोई जल्दीबाजी दिखाई  । बाबा सिंहेश्वर नाथ के गर्भ गृह में लगभग 30 मिनट तक बाबा और मैया पार्वती का पूजन किया । बाबा भोलेनाथ के दरबार से निकल कर कृषि मंत्री श्री कुमार का काफिला शुक्रवार की रात मेला ग्राउंड में भीषण आग लगने से पीड़ित दुकानदारों से मिलने सब्जी मंडी पहुंचा । घटनास्थल पर पहुंच कर मंत्री श्री कुमार ने  ने लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया । उन्होंने बीडीओ और सीओ से भी बात कर हर संभव मदद करवाने का आश्वासन दिया । पुजारी लाल बाबा ने बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर में मंत्री को पूजा कराया ।

मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश यादव, जिलाध्यक्ष सहरसा नीरज कुमार गुप्ता, नगर अध्यक्ष अंकेश गोप, विजय भगत, विष्णु शर्मा, अमर दीप राम, मनोज राम, कैलाश ठाकुर, सुरेश यादव, बिनोद सरदार, पप्पू सिंह, प्रदीप साह न्यास समिति के सदस्य कन्हैया ठाकुर, संजीव ठाकुर, मौजूद थे ।
कृषि मंत्री का मधेपुरा दौरा: सिंहेश्वर के अग्नि पीड़ितों से मिल कर दी सांत्वना, मंदिर में की बाबा की पूजा कृषि मंत्री का मधेपुरा दौरा: सिंहेश्वर के अग्नि पीड़ितों से मिल कर दी सांत्वना, मंदिर में की बाबा की पूजा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.