बैंककर्मी के दुर्व्यवहार के खिलाफ आरएम ने लिया एक्शन: कर्मी हुए कूल-कूल

मधेपुरा जिले में सेंन्ट्रल बैंक बिहारीगंज के ग्राहकों से आए दिन बैंक कर्मी द्वारा दुर्व्यवहार किया जाना मंगलवार को महंगा पड़ गया। 


बताया गया कि एक बैंक कर्मी आए दिन ग्राहकों को रूपये निकासी के नाम पर सीएसपी से राशि निकालने की बात कह कर बैंक से लौटा दिया करते थे। इतना ही नहीं ज्यादा जिद करने पर ग्राहकों का पासबुक फेंककर उसे बैंक से भगा दिया जाता। 

इसी प्रकार की घटना सरौनी निवासी ज्योतिष कुमार, कारी देवी, दोनों सरौनी कला व दुलारी देवी फतेपुर के साथ उक्त बैंक कर्मी द्वारा किया गया। वे सभी पिछले पाँच दिनों से बैंक का चक्कर लगा रहे थे पर काम नहीं हो रहा था। इससे परेशान होकर ज्योतिष कुमार ने बैंक के वरीय पदाधिकारी आरएम विकास खरे को फोन कर सारी बात बतला दी।

शिकायत सुनते ही आरएम आगबबूला हो गए और शाखा प्रबंधक समेत सबको जमकर फटकार लगाई। बाद में आरएम ने पीड़ितो से मोबाइल पर कहा कि आप शाखा प्रबंधक को आवेदन दें उक्त कर्मी पर कार्रवाई होगी। इसके फौरन बाद बैंक का सारा सिस्टम व बैंक कर्मी का व्यवहार ही बदल गया और लोगों की समस्या का समाधान होना शुरू हो गया। ग्राहकों ने ज्योतिष के इस कारनामे की प्रशंसा की।
(रानी देवी)
बैंककर्मी के दुर्व्यवहार के खिलाफ आरएम ने लिया एक्शन: कर्मी हुए कूल-कूल बैंककर्मी के दुर्व्यवहार के खिलाफ आरएम ने लिया एक्शन: कर्मी हुए कूल-कूल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.