10 मार्च 2018

एक दिवसीय फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन, बड़ी संख्याँ में मरीजों की जाँच

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के घैलाढ पंचायत के ररियाहा गांव में जय एंड शोभा फाउंडेशन के तत्वाधान में एक दिवसीय फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया.

जिसका उद्घाटन प्रखंड प्रमुख सुमन देवी व जिला पार्षद पति डॉक्टर बीके आर्यन व अंचल नाजिर जयकुमार यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एक दिवसीय फ्री मेडिकल शिविर का उद्घाटन किया ।

इस दौरान प्रखंड प्रमुख सुमन देवी ने कहा कि जय एन्ड शोभा फाउंडेशन मेडिकल कैंप के द्वारा जो कार्य किया जा रहा है, वह इस क्षेत्र के गरीब लोग, जो बीमारी से ग्रसित हैं और पैसा के अभाव के कारण जांच नहीं करवा रहे हैं, उन गरीबों के कल्याण के लिए होगा ।

वहीँ जिला पार्षद पति डॉक्टर बीके आर्यन ने कहा अगर इस तरह के कैम्प हमारे इलाके में लगते रहेंगे तो गरीब लोगों के हित में फायदा होगा।

 वही जय एंड शोभा फाउंडेशन के संरक्षक जयंत प्रकाश यादव ने कहा कि इस क्षेत्र में अगर आप लोग का सहयोग रहा तो मैं वादा करता हूं कि बार-बार इस तरह का कैंप लगवाकर गरीब लोगों को मुफ्त में इलाज और दवाई करवाता रहूंगा ।
 इस कैंप में बाहर से आए डॉक्टर ओम प्रकाश यादव जनरल फिजिशियन, डॉक्टर संतोष कुमार मुंह दांत कान नाक एवं गला रोग विशेषज्ञ, डॉक्टर संजय कुमार आंख रोग विशेषज्ञ के द्वारा बड़ी संख्यां में मरीजों को देखकर सही इलाज और मुफ्त में दवा और चश्मा दिया गया ।

वहीँ डॉक्टर ओम नारायण यादव ने कहा कि सरकार कहती है कि कुष्ठ रोग मुक्त बिहार लेकिन आज इन क्षेत्रों में मैंने 35 ऐसे मरीज को चिन्हित किए हैं जो कुष्ठ रोगों से ग्रसित हैं.

 मौके पर जय एन्ड शोभा फाउंडेशन के सचिव श्री जयकुमार यादव, श्रीमती शोभा यादव, अध्यक्ष रविकांत उर्फ टाइगर राज, कार्यकारिणी सदस्य अमन जी कार्यकारिणी सदस्य पिंकू जी आदि का भरपूर सहयोग रहा ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...