फेसबुक के माध्यम से कोचिंग संस्था ने किया था क्विज का आयोजन, सफल छात्राएं पुरस्कृत

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने वाले संस्थान रैन्कर्स च्वाइस के द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ऑनलाइन क्विज का आयोजन किया गया था जो केवल छात्राओं के लिए था.

    क्विज में सफल छात्राओं के बीच पुरस्कार का वितरण आज शुक्रवार को जिला मुख्यालय के एलआईसी रोड स्थित संस्था के मुख्य शाखा में किया गया. सफल प्रतिभागियों के नाम सोनी, ब्यूटी, नीतू, जूली, निधि, रितिका, वर्षा, सोनी सांनवी, पल्लवी, आइसा जाकी, अरसी अहमद, सुप्रिया, सारिका, जूही, कृतिका एवं खुशबू हैं. संस्थान के सभी शिक्षकों के द्वारा सफल रहे प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया.
     बता दें की अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित इस क्विज कंपटीशन में सिर्फ एक प्रश्न किया गया था, जिसके लिए सिर्फ 16 छात्राओं ने सही जवाब दिया था. संस्थान के सभी शिक्षकों के द्वारा सफल प्रतिभागियों को सम्मानित करने के मौके पर कोचिंग संचालक रणधीर राज एवं सहभागी शिक्षक समीर कुमार सुधांशु, ई० मनीष कुमार तथा रोहित राज मौजूद रहे. इस तरह का आयोजन मधेपुरा में पहली बार किया गया जो facebook के माध्यम से था.
फेसबुक के माध्यम से कोचिंग संस्था ने किया था क्विज का आयोजन, सफल छात्राएं पुरस्कृत फेसबुक के माध्यम से कोचिंग संस्था ने किया था क्विज का आयोजन, सफल छात्राएं पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.