सरकारी स्कूल का 'स्वच्छता अभियान': शिक्षकों की अनुपस्थिति पर डीएम पर सख्त

मधेपुरा के जिलाधिकारी मो. सोहैल ने सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के देर से पहुँचने या अनुपस्थिति पर सख्त कदम उठाने के संकेत दिए हैं.
जिलाधिकारी के निर्देश पर आज जिले के कई अधिकारियों ने आज सुबह साढे नौ के बाद जिले भर के कई स्कूलों का औचक निरीक्षण किया. जिलाधिकारी का कहना है कि शिक्षा की गुणवत्ता तथा विद्यालय के संचालन में किसी तरह की किसी तरह की अनियमितता बर्दास्त नहीं की जायेगी. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी अधिकारी अपने-अपने आस पास के तीन विद्यालय पहुंच कर स्कूल के खुलने और शिक्षकों की उपस्थिति सुनिश्चित करें. उन्होंने अनुपस्थित शिक्षकों की सूची बनाकर सौंपने का निर्देश अधिकारीयों को दिया ताकि उनपर कार्यवाही की जा सके.  डीएम ने  स्वयं शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय तथा अनुग्रह उच्च विद्यालय सुखासन चकला पहुँच कर जांच की और शिक्षक के अनुपस्थित रहने पर काफी सख्त दिखे. डीएम ने अनुपस्थित शिक्षकों के वेतन पर रोक लगाने के निर्देश दिए. 
सरकारी स्कूल का 'स्वच्छता अभियान': शिक्षकों की अनुपस्थिति पर डीएम पर सख्त सरकारी स्कूल का 'स्वच्छता अभियान': शिक्षकों की अनुपस्थिति पर डीएम पर सख्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.