रेल कारखाना की तरफ जाने वाली सड़क से अतिक्रमण हटाया

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भान टेकठी पंचायत के चकला चौक के समीप बने अवैध तथा सड़क अतिक्रमण किये गए घरों को आज प्रशासन द्वारा हटा दिया गया.
     यह अतिक्रमण चकला चौक के समीप मुख्य मार्ग जो मधेपुरा रेल कारखाना के मुख्य मार्ग से जोड़ती है, से हटाया गया है.  यहाँ सड़क पर अवैध तरीके से बनाये घरों में दूकान चलाया जा रहा था. बताया गया कि इस सम्बन्ध में ग्रामीणों ने लिखित आवेदन जिला पदाधिकारी को दिया. जिला पदाधिकारी  के आदेशानुसार कई बार उस जगह का अंचलाधिकारी सतीश कुमार के द्वारा कई बार नापी कराकर सड़क निकाले गए और दो महीने पूर्व प्रखंड मुख्यालय से भी उन्हें अतिक्रमण हटाने को कहा गया था. लेकिन नही हटाने के कारण दो महीने के बाद  जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार अंचलाधिकारी सतीश कुमार और थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दल बल के साथ घैलाढ़ प्रखंड के सीमा क्षेत्र में अवैध तरीके से घर बनाकर व्यवसाय कर रहे घरों को बुलडोजर द्वारा हटा कर सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया.
      दूसरी तरफ मधेपुरा सीमा होने के कारण जिला से आये कई पदाधिकारी जिसमें  अंचलाधिकारी मिथलेश कुमार और सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार भी शामिल थे, अपने दल बल के साथ अतिक्रमण हटाने में में सहयोग किया. अतिक्रमण हटाने से यहाँ के ग्रामीणों में ख़ुशी का माहौल है.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
रेल कारखाना की तरफ जाने वाली सड़क से अतिक्रमण हटाया रेल कारखाना की तरफ जाने वाली सड़क से अतिक्रमण हटाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.