“धृतराष्ट्र और दुर्योधन हैं लालू-नीतीश, एक को पुत्रमोह तो दूसरे को सत्तामोह’: पप्पू यादव

मधेपुरा के सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव आज फिर लालू यादव और नीतीश कुमार पर जम कर बरसे.
    मधेपुरा में अनुश्रवण समिति की बैठक में भाग लेने से पहले आज जिला अतिथिगृह में मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने लालू और नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों भाई मनी और हनी के बीच फंसे हुए हैं. अब जनता आ गई है गद्दी छोड़ो. शराबबंदी का ऐसा काला क़ानून इन्हें वापस लेना होगा. कहा कि दोनों धृतराष्ट्र और दुर्योधन हैं. एक पुत्रमोह में अंधे हैं तो दूसरे सत्तामोह में.
    सांसद श्री यादव ने कहा कि इन्होने कोसी और मिथिला के लोगों के साथ छल किया है. कोसी और मिथिला के लोग छपरिया और नालंदा को यहाँ से भगावें. उन्होंने युवा से अपील की कि जाति और धर्म से बाहर निकलकर वे उन्हें थोड़ा सा समय दें, वे उन्हें इस तानाशाह से मुक्ति दिलवाएंगे.
    बाद में मधेपुरा सांसद झल्लू बाबू सभागार गए जहाँ उन्होंने अनुश्रवण समिति की बैठक की अध्यक्षता की और जिलाधिकारी समेत अन्य कई अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों के साथ विकास योजनाओं की समीक्षा की.
“धृतराष्ट्र और दुर्योधन हैं लालू-नीतीश, एक को पुत्रमोह तो दूसरे को सत्तामोह’: पप्पू यादव “धृतराष्ट्र और दुर्योधन हैं लालू-नीतीश, एक को पुत्रमोह तो दूसरे को सत्तामोह’: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.