जिला मुख्यालय में दुर्घटना में युवक की मौत, पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

मधेपुरा में होली के रंग में भंग उस समय पड़ गया जब आज दिन में जिला मुख्यालय में मोटरसायकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. लोगों ने पुलिस जीप पर दुर्घटना में शामिल होने का आरोप लगाकर पुलिस जीप को घेर लिया. बड़ी मुश्किल से पुलिस जीप को घटनास्थल पर से निकाला गया. बाद में लोगों की भीड़ ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाए गए स्थान पर भी हंगामा किया.
     घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार आज दिन के करीब ढाई बजे जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा मंदिर के पास मोटरसायकिल पर सवार वार्ड नं. 13 के निवासी गोपाल चौधरी का 16 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार दुर्घटनाग्रस्त हो गया और बताते हैं कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि उसके दूसरे दोस्त सागर को सदर अस्पताल लाने के बाद इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. घायल सागर भी वार्ड नंबर 13. का  रहने वाले पीताम्बर साह का पुत्र है.
      दुर्घटना के बाद कुछ लोगों का आरोप था कि गौरव की मौत पुलिस जीप की ठोकर से हुई है, हालाँकि कई प्रत्यक्षदर्शी होने का दावा करने वालों ने बताया कि सायकिल और मोटरसायकिल की टक्कर में गौरव संतुलन खोकर जीप के पिछले हिस्से से टकरा गया. पुलिस जीप ने रूककर गौरव को अस्पताल ले जाना चाहा, पर आक्रोशित लोगों ने जीप को घेर लिया. बाद में लोगों को समझा बुझाकर हटाया गया. पर गौरव को अस्पताल पहुंचाने के बाद वार्ड नं. 13 और मस्जिद चौक के आसपास के कुछ युवकों ने आकर हंगामा करना शुरू कर दिया जहाँ पुलिस को उन्हें समझाने और हटाने में काफी मशक्कत करनी पडी.
    बताया गया कि मृतक गणपति स्टोर मे काम करता था.
जिला मुख्यालय में दुर्घटना में युवक की मौत, पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा जिला मुख्यालय में दुर्घटना में युवक की मौत, पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.