उत्तरपुस्तिकाओं का आदान-प्रदान करने के आरोप में दो छात्रा निष्कासित, अभिभावकों ने किया हंगामा

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय के बालक मध्य विद्यालय परीक्षा केन्द्र पर शनिवार को परीक्षा समाप्त होने के महज दो मिनट पूर्व आपस में उत्तर पुस्तिकाओं का आदान-प्रदान करने वाली दो छात्राओं को पुरैनी के प्रखंड विकास पदाधिकारी ने परीक्षा से निष्कासित कर दिया.
      बीडीओ के इस कार्रवाई पर अभिभावकों ने हगांमा किया और कहा कि परीक्षार्थी के पास से कोई नकल की सामग्री नहीं मिली बावजूद इसके बीडीओ ने उसे परीक्षा से निष्कासित कर दिया. उधर बीडीओ का कहना है कि दोनो परीक्षार्थी आपस में उत्तर पुस्तिकाओं का आदान-प्रदान कर रही थी इसी आरोप में उसे परीक्षा से निष्कासित कर दिया. बीडीओ के इस कार्रवाई का खिलाफ करते हुए वीक्षक भी परीक्षा केन्द्र से बाहर निकल गए. मामले की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने मौके पर जाकर स्थिति को संभाला तब जाकर वीक्षक तथा अभिभावक शांत हुए.
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी)
उत्तरपुस्तिकाओं का आदान-प्रदान करने के आरोप में दो छात्रा निष्कासित, अभिभावकों ने किया हंगामा उत्तरपुस्तिकाओं का आदान-प्रदान करने के आरोप में दो छात्रा निष्कासित, अभिभावकों ने किया हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.