कदाचार नियंत्रण के साथ नकल की सामग्री पर पड़ी डीएम की नजर: एसडीओ ने किताब विक्रेताओं के यहां की छापेमारी

मधेपुरा में कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर हर रोज जिला पदाधिकारी की ओर से किए जा रहे नये-नये प्रयोगों की कड़ी में आज गेस पेपर विक्रेताओं के दुकानों पर भी छापेमारी की गई. जिला पदाधिकारी मो. सोहैल के निर्देश पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार निराला, डीसीएलआर, सदर बीडीओ दिवाकर कुमार तथा सदर थानाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों ने कालेज चौक स्थित विभिन्न किताबों की दुकानों पर छापेमारी की तथा मैट्रिक परीक्षा में सफल होने के लिए प्रकाशित गेस पेपर के संबंध में भी पूछताछ की.
         एसडीओ श्री निराला ने बताया कि गेस पेपर का उपयोग परीक्षार्थियों के द्वारा धड़ल्ले से नकल की सामग्री के रूप में किया जाता है. क्या इसकी खरीददारी के संबंध में कोई कागजात भी जरूरी है या किसी प्रकार का कर भी सरकार को देना पड़ता है, इस संबंध में दुकानदारों से पूछताछ की जा रही है. इसके लिए दुकानदारों की एक बैठक भी देर शाम आयोजित कर विचार-विमर्श किया जाएगा. 
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी)
कदाचार नियंत्रण के साथ नकल की सामग्री पर पड़ी डीएम की नजर: एसडीओ ने किताब विक्रेताओं के यहां की छापेमारी कदाचार नियंत्रण के साथ नकल की सामग्री पर पड़ी डीएम की नजर: एसडीओ ने किताब विक्रेताओं के यहां की छापेमारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.